दिल्ली मई के महीने में होने वाले हैं कुछ संगीत के बहुत ही उम्दा प्रोग्राम। इनमें मशहूर सिंगर लकी अली, सूफियाना गीत संगीत के साथ-साथ डिवाईन के रैप गीत शामिल  हैं। कौन सा कलाकार कहां प्रोग्राम कर रहा है। किस समय कर रहा है, इस सबके बारे में संक्षिप्त जानकारी नीचे दी गई है।

सूफी नाईट

सूफियाना संगीत और गीतों का अंदाज ही अलग है। सुफियाना संगीत दिल्ली के आस-पास इसलिए भी ज़्यादा सुना जाता है क्योंकि इस शहर के आस-पास ही ज़्यादा सूफी-संतो के बसेरा रहा है। उन्हीं सूफी संतों की याद में सूफी नाईट प्रोग्राम में मई में आप सलमान, ध्रुव शर्मा और आदित्य शर्मा को सुन सकते हैं।

कब: बुधवार 15, 22, 29 मई रात 9 बजे

कहां: सर्किल कैफे

डिवाईन

अब कौन है जो डिवाईन गुल्ली गैंग के बारे में नहीं जानता है? हिन्दी रैप में ये बहुत तेजी से ऊंची बुलंदी तक पहुंचे हैं। डिवाईन को लाईव देखने और सुनने का मौका है।

कब: 18 मई शनिवार रात 9 बजे

कहां: इम्परफेक्टो रुविन पब, लॉजिक्स नोएडा

लकी अली

लकी अली अपनी आवाज का जादू फ़िल्मों में भी दिखा चुके हैं। वह स्टेज के बहुत ही मशहूर सिंगर हैं। इस मई दिल्ली में भी उनको सुना जा सकता है।

कब:  शनिवार 18 मई शाम 8 बजे

कहां: श्री पोर्ट ऑडीटोरियम

निज़ामी बंधु

निज़ामी बंधु सूफिया कलाम के कलंदर हैं। इस दौर में निज़ामी बंधु सुफियाना आवाज को एक पहचान दिये हुए हैं।  सूफियाना कलाम के दिवाने निज़ामी बंधु को लाईव सुन सकते हैं।

कब: शनिवार 25 मई शाम 8 बजे

कहां: रेडीशन ब्लू हॉटल फरीदाबाद

दा लोकल ट्रेन

लोकल ट्रेन नई दिल्ली एक स्वतंत्र हिंदी रॉक बैंड है । उनका हाल ही में जारी किया गया दूसरा एल्बम “वाक़िफ” एप्पल  म्यूजिक इंडिया पर नम्बर वन एल्बम बन गया।

कब: बृहस्पतवार 30 मई रात 9बजे

कहां: हार्ड रोक कैफे गुडगांव

दिल्ली में इनके अलावा भी बहुत कुछ सुना जा सकता है। अब आप चुन सकते हैं अपनी पसंद का प्रोग्राम।