‘एंग्री बर्डस2’ में रेड के लिए हिन्दी बोलेंगे कपिल शर्मा

एनीमेशन फ़िल्मों को देखने वाले दर्शकों की तादाद दुनिया भर में कम नहीं है। इस तरह की फ़िल्मों में सिर्फ बच्चे ही नहीं बड़े भी मजा लेते हैं। ऐसी ही एक एनीमेटिड फ़िल्म एंग्री बर्डस को दुनिया भर में पसंद किया गया था। अब 23 अगस्त को एंग्री बर्डस का दूसरा भाग रिलीज हो रहा है।

एंग्री बर्डस2 को हिन्दी, तमिल, तेलगु और अंग्रेजी में रिलीज किया जा रहा है। हिन्दी में इसके किरदारों को कपिल शर्मा और उनकी टीम ने अपनी आवाज दी है। फ़िल्म देखने से पहले जान लेते हैं किसने किसको आवाज दी है।

 कपिल शर्मा

कपिल शर्मा कॉमेडी किंग माने जाने जाते हैं। एंग्री बर्डस जिन्होंने देखी है उन्हें फ़िल्म मे रेड का किरदार याद होगा। कपिल शर्मा ने उसी रेड को अपनी आवाज दी है। फ़िल्म के ट्रेलर में उनके बोले गये संवादो का काफी मजा लिया जा रहा है।

कपिल शर्मा ने एंग्री बर्डस2 के जिस मुख़्य किरदार रेड को हिन्दी आवाज दी है। वह बहुत ही अटपटा है, वह बहुत अलग और अनोखा किरदार है जो गलतियां करता है फिर उन्हें सही भी कर देता है।

कीकू शारदा

एंग्री बर्डस2 में कीकू शारदा ने बहुत ही मजेदार किरदार लियोनार्ड को हिन्दी आवाज दी है। एंग्री बर्डस2 के ट्रेलर में लियोनार्ड (कीकु शारदा) और रेड ( कपिल शर्मा) की जुगलबंदी को काफी पसंद किया जा रहा है।

फ़िल्म को लेकर कीकु शारदा ने कहा ” जब आप इंग्लिश से हिन्दी में डबिंग कर रहे होते हो तो बहुत सारी चीजें बदल जाती हैं, लेकिन डबिंग शुरू करने से पहले मैने (बिल) की आवाज सुनी, कैसे उन्होंने अपनी आवाज के माध्यम से एक चरित्र का निर्माण किया और उस किरदार की एनर्जी का बनाये रखा है। इस दिलचस्प किरदार को मैने अपनी स्टाइल देने की कोशिश की है”

अर्चना पूरन सिंह

अर्चना पूरन सिंह ने एंग्री बर्डस के मजेदार किरदार जेटा को हिन्दी आवाज दी है। फ़िल्म एंग्री बर्डस2 के हिन्दी ट्रेलर में इन तीनों की आवाज को काफी पसंद किया जा रहा है।

अर्चना ने फ़िल्म के बारे में कहा है, उन्हें एनीमेटिड फ़िल्में काफी पसंद हैं। एंग्री बर्डस उनकी पसंदीदा फ़िल्म है। उन्हें पहला भाग काफी पसंद आया था।दुनिया भर में पसंद की जाने वाली फ़िल्म का हिस्सा बनने को उन्होंने सौभाग्य की बात कहा है। उन्हें फ़िल्म का इंतजार है।

  • Batla House Rajeev Masand Movie Review - BookMyShow Blog

    Rajeev Masand's Review of Batla House

  • Once Upon A Time In Hollywood Rajeev Masand Movie Review - BookMyShow Blog

    Rajeev Masand's Review of Once Upon A Time In Hollywood

  • Mission Mangal Rajeev Masand Movie Review - BookMyShow Blog

    Rajeev Masand's Review of Mission Mangal