मई-ूजून में रिलीज होने वाली फ़िल्मो के गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं। इनमें से कितने गाने ऐसे हैं जो लोगों की जबां पर भी चढ़ चुके हैं। आने वाली इन फ़िल्मों के गानों को आजकल मौबाईल फोन पर बहुत ही सुना जा रहा है। एक नज़र इन गानों पर ड़ालते हैं।

‘इंडियाज मोस्ट वान्टेड’: ‘वंदे मातरम’

इंडियाज मोस्ट वांटेड 24 मई को रिलीज हो रही है। इस फ़िल्म का गाना ‘वंदे मातरम’ जो देशभक्ति से भरा हुआ है। इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है तो पापोन और अल्तमाश फरीदी ने गाया है।

‘भारत’: ‘स्लो मोशन में’

भारत 5 जून को रिलीज हो रही है। इस फ़िल्म का एक गाना ‘स्लो मोशन में’ बहुत ही पोपलर हो रहा है।  इस गाने को इरशाद कामिल ने लिखा है और नक्श अज़ीज़ के साथ श्रैया घोषाल ने गाया है।

‘भारत’: ‘बन जा तु मेरी इश्के दी चाश्नी’

भारत फ़िल्म 5 जून को ईद के मोके पर रिलीज हो रही है।  भारत फ़िल्म का यह गाना भी यू टयूब पर 2 करोड़ से ज़्यादा लोग देख चुके हैं। इस गाने को अभिजीत श्रीवास्तव  ने गाया है और इरशाद कामिल ने लिखा विशाल शेखर ने संगीत से सजाया है।

‘कबीर सिंह’: ‘बेख़्याली में भी तेरा ही’

कबीर सिंह 21 जून को रिलीज हो रही है। इस फ़िल्म का गाना भी ‘बेख़्याली में तेरा ही ख़्याल आये’ जिसे इरशाद कामिल ने लिखा है, सचेत परमारा ने अपने संगीत से सजाया है और सचेत टंडन ने गाया है।

https://www.youtube.com/watch?v=Z3kBLz3h_hw

यह गाने तो हिट हो चुके हैं। फ़िल्मों का आना अभी बाकी है। फ़िल्में कितनी हिट होंगी यह तो आने वाला वक़्त ही बतायेगा। फ़िलफाल जब तक गाने सुनिए और मज़ा लीजिए।