फ़िल्म छिछोरे का ट्रेलर रविवार को रिलीज हो चुका है। फ़िल्म 13 सितम्बर को रिलीज होने वाली है। फ़िल्म का निर्देशन दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी ने किया है। तिवारी ने दंगल में सिर्फ कुश्ती पर फोकस किया था। इस फ़िल्म के ट्रेलर में लेकिन बहुत सारे खेल नज़र आते हैं। अब देखना होगा कि इतने सारे स्टारों को इतने सारे खेलों मे उन्होंने कैसे फिट किया है।

स्टोरी के हिसाब से सही है नाम

फ़िल्म छिछोरे नाम सुनकर पहला ख़्याल यही आता है। वाहियात, उटपटांग से लड़के। इस बात में कोई शक भी नहीं है। फ़िल्म में शुशांत सिंह राजपूत, वरूण शर्मा, प्रतीक बब्बर, शहर्श कुमार शुक्ला हैं। इनके डॉयलॉग सुनकर ही लगता है कि फ़िल्म का नाम सही रखा गया है।

यह लोग फ़िल्म के ट्रेलर में खूब मस्ती करते दिखाये गये हैं। ऐसी- ऐसी हरक़ते करते दिखाये हैं कि ट्रेलर देखकर ही हसी आने लगती है।

फ़िल्म की कहानी कुछ कॉलेज के दोस्तों पर आधारित है। कॉलेज के कुछ दोस्त बुढ़ापे में मिलते हैं। उनका एक दोस्त बिमार है। यह लोग अपने पुराने दिनों को याद करते हैं। वह किस तरह कॉलेज में मस्ती करते थे। यह सब देखकर 3 इडियटस की याद आती है।

फ़िल्म में एक शब्द लूजर यूज किया गया है। यह लूजर मेहनत करके कैसे हर साल जीतने वाले दूसरे कॉलेज के खिलाडियों को हराते हैं। यही फ़िल्म का क्लाइमेक्स होगा।

आमिर ख़ान ने ट्रेलर देखकर क्या कहा

आमिर ख़ान तिवारी के साथ पहले भी दंगल में काम कर चुके हैं। उनके काम की उन्होंने उस वक़्त भी काफी तारीफ की थी। इस फ़िल्म का ट्रेलर देखने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है “नितेश तिवारी जी मुझे आपका ट्रेलर बहुत पसंद आया, जिसे आपने मुझे दिखाया। इस फ़िल्म के लिए आपको ढ़ेर सारी शुभकामनाएं। इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलें और हम सबको खुशी प्रदान करें। मैं खुद इसे देखने के लिए बेचेन हूं”।

फ़िल्म क्योंकि कुछ दोस्तों की कहानी है। निर्देशक ने इसलिए फ़िल्म का टीजर भी फ्रेंडशिप डे पर ही रिलीज किया है।