फ़िल्म दे दे प्यार दे 17 मई को रिलीज हो रही है। फ़िल्म का ट्रेलर देखने के बाद कहानी जो समझ आती है, उसके मुताबिक अजय देवगन 50 साल के अमीर आदमी हैं, जो एक यंग लड़की रकुल प्रीत को फलर्ट करते हैं और दोनों में प्यार हो जाता है।

इस प्यार में मुश्किल तब आती है  जब अजय देवगन की पहली पत्नी तब्बू और नई गर्लफ्रेंड के बीच टकराहट पैदा होती है। और सोने पर सुहागा ये कि अजय देवगन और तब्बू के बच्चे उनकी नई गर्ल फ्रेंड रकुल प्रीत की उम्र के बराबर हैं। उनकी अपनी अलग टशन होती है। अजय के दोस्त जावेद जाफरी भी अजय के इस रिश्ते से खुश नहीं हैं। यह तो फ़िल्म के बारे में फ़िल्म का ट्रेलर बताता है अब फ़िल्म के बारे में वह जानिए जो स्टार बताते हैं।

अकीव अली

दे दे प्यार दे निर्देशक के तोर पर अकीव अली की पहली फ़िल्म है लेकिन वह एक कमाल के एडीटर हैं। वह उन्होंने 2003 से लेकर अब तक 20 से भी ज़्यादा फ़िल्मों की एडीटिंग की है। वह अबतक ‘बर्फी’, ‘यह जवानी है दिवानी’, ‘काईटस’, ‘प्यार का पंचनामा’, ‘डर्टी पिक्चर’, ‘वन्स अपोन ए टाईम मुम्बई’ जैसी फ़िल्मों की एडिटिंग कर चुके हैं। उनसे जब इस फ़िल्म के बारे में पूंछा गया तो बड़ी ही बेबाकी से उन्होंने जवाब दिया ” फ़िल्म का प्लाट कोई खास नहीं है लेकिन मज़ा है, मस्ती है, फन है, इमोशन है, ऐस करो ”

De De Pyar De

तब्बू

दे दे प्यार दे तब्बू की पहली फ़िल्म है जिसमें उन्होंने कॉमेडी करने की कोशिश की है। उन्होंने वरना ज़्यादातर सीरियस रोल ही किये हैं। इस फ़िल्म के बारे में जब उनसे पूंछा गया तो उन्होंने फ़िल्म के बारे में बताया “मैंने इस तरह का रोल पहली बार किया है, मेरे लिए नया तजुर्बा था। यह फ़िल्म सिर्फ एक रोमांटिक कॉमेडी नहीं है, फ़िल्म सीरियस मुद्दों पर बात करती है, एक यूनीक रिलेशनशिप को हल्के अंदाज में दिखाती है।”

de de pyar de

अमाल मलिक

दे दे  प्यार दे  का टाईटल सॉंग अमाल मलिक ने गाया है। जब फ़िल्म के बारे में बात की गई तो उन्होंने तो बहुत ही प्यार  से जवाब दिया ” अजय देवगन ने जब अपनी फ़िल्म का डेब्यू किया था तो उनकी उम्र 2 साल थी, वह तब्बू और अजय का गाना रांहों में उनसे मुलाकात हो गई, बचपन में काफी सुना था। आज 28 साल की उम्र में उसी जोडी के साथ काम करना बहुत अच्छा लगा”

de de pyar de

रकुल प्रीत

रकुल प्रीत दे दे प्यार दे की शूटिंग के बारे में बताती हैं ” फ़िल्म की शूटिंग मनाली में हुई है, वह जब चंड़ीगढ़ से मनाली के लिए निकली थीं तो रास्ते में लैंडस्लाईड हो गई, टीम के लोगों को 14 घंटे तक सफर करना पड़ा। वह सब उनके लिए बहुत ही नया अनुभव था उन्होंने अच्छे से इंजवॉय किया।

de de pyar de

दे दे प्यार दे को लव रंजन ने प्रोडयूस किया है। लव रंजन फ़िल्म के बारे में बताते हैं कि यह फ़िल्म उनकी बाकी फ़िल्मों से अलग है। अब कितनी अलग है यह तो 17 मई के थिएटर में देखने के बाद ही पता चलेगा।