ख़ामोशी 14 जून को सिनेमा घरो में रिलीज हो रही है। इस फ़िल्म का बॉलीवुड में पहले बार बन चुकी खामोशी से कोई समबंध नहीं है। यह उन दोनों से बिल्कुल अलग फ़िल्म है।  इस फ़िल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर में प्रभुदेवा को बिना बोले अजीबो-गरीब हरकतें करते दिखाया गया है। फ़िल्म का टीजर ही एक बहुत बडे बंगले से शुरू होता है। उस बंगले की डील चल रही है। प्रभुदेवा का इस बंगले से क्या कनेक्शन है। प्रभुदेवा टीजर मे कुछ लोगों को बेरहमी से क्यों मार रहे हैं? इन सारे सवालों का जवाब तो फ़िल्म देखने पर ही मिलेगा।

चकरी टोलेटी

चकरी टोलेटी इंडो-अमेरिकन निर्देशक हैं। उनकी फ़िल्मों में हॉलीवुड का टच नज़र आता है। ख़ामोशी का टीजर देखने के बाद भी लगता है। फ़िल्म इंडिया से बाहर किसी जगह पर है। चकरी टोलेटी का निर्देशन उनकी फ़िल्मों का सेटअप, लाईटिंग अलग ही पहचानी जा सकती है।

Khamoshi

तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा

तमन्ना भाटिया बाहुबली में भी काम कर चुकी हैं। बाहुबली में उनके काम को काफी सराहा गया था। इस फ़िल्म में उनके साथ भूमिका चावला भी नज़र आयेंगी।

प्रभुदेवा एक्टिंग के साथ-साथ अपने डान्स के लिए भी जाने जाते हैं। वैसे तो उनकी फ़िल्में डान्स से भरपूर होती हैं। य़ह फ़िल्म लेकिन डराने वाली है, दिल दहलाने वाली है। प्रभुदेवा इस किरदार में लोगों को डरा पायेंगे ये तो फ़िल्म देखकर ही पता चेलगा।

Khamoshi

ख़ामोशी का टीजर किन फ़िल्मों की याद दिलाता है

ख़ामोशी का टीजर देखने के बाद सबसे पहले ध्यान जाता है। रामगोपाल वर्मा की कौन पर जिसे अनुराग कश्यप ने लिखा था। किसी बाहरी लोकेशन पर एक बड़ा सा बंगला बंगले के अंदर एक लड़की पेंटिग्स बनाती हुई।राज की याद दिलाती है। चकरी टोलेटी खुद भी इस से पहले तमिल में  कोलैयुथिर कालम फ़िल्म बना चुके हैं।