ख़ानदानी शफाखाना का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फ़िल्म का ट्रेलर देखने पर लगता है। कहानी किसी लोकल टाऊन में किसी दवाख़ाने पर आधारित है। अन्नु कपूर एक बार फिर से विक्की डॉनर वाली भूमिका में सेक्स समस्याओं का इलाज करते दिखाई दे रहे हैं।

ख़ानदानी शफाखाना में वरूण शर्मा, नादिरा बब्बर, कुलभूषण खरबंदा और मशहूर सिंगर बादशाह भी नज़र आयेंगे। ख़ानदानी शफाखाना का ट्रेलर देखने के बाद फ़िल्म के मिज़ाज का पता चलता है। फ़िल्म सेक्स समस्याओं पर आधारित कॉमेडी है, हालांकि जिस तरह लड़की होने के बावजूद सोनाक्षी अपनी दवा बेचने के लिए मर्दों के बीच जाकर जागरूकता फैलाती दिखाई दे रही हैं, उस से तो लगता है कि फ़िल्म कोई बड़ा मेसेज भी देगी।

khandani safakhana

ख़ानदानी शफाखाना की कहानी जो ट्रेलर से समझ आती है। गुप्त रोग की एक पुरानी दुकान है, जो चल नहीं रही है। इसलिए 6 महीने तक दुकान चलाने की जिम्मेदारी सोनाक्षी को दी गई है। सोनाक्षी के सामने चैलेंज है। एक लड़की होकर मर्दानगी को लेकर ईगो रखने वाले लोगों को सेक्स के बारे में कैसे समझाये। वह कैसे उन लोगों से सेक्स में आने वाली दिक्क़तों को क़ुबूल कराकर अपनी दवाई बेचे।

सोनाक्षी सिन्हा का ये स्ट्रगल देखने लायक होगा। वह आखिर किस तरह से ख़ानदानी शफाखाना को बंद होने से बचाती हैं। कैसे लोकल सिटी के शर्मीले सेक्स समस्याओं के छुपाने वाले मर्दों के मुंह खुलवातीं हैं। फ़िल्म में उनके साथ वरूण शर्मा का क्या काम है। सबसे अहम बात फ़िल्म की कहानी में ऐसा क्या जो बादशाह फ़िल्म के पोस्टर में अपना चेहरा छिपाते नज़र आ रहे हैं। इन सारे सवालों के जवाब फ़िल्म देखने पर ही मिलेंगे।