अक्षय कुमार की कई सारी फ़िल्में आने वाली थीं। कोविड 19 के कारण उनमें देरी हुई थी। अक्षय कुमार की वो फ़िल्म जिसका पोस्टर बहुत पहले रिलीज हुआ था। अक्षय कुमार पोस्टर में एक लाल रंग की साडी पहने माथे में सिंदूर लगाये नज़र आ रहे थे। उसी समय से उनके किरदार और फ़िल्म को लेकर सस्पेंस बना हुआ था। उनके प्रसंशक फ़िल्म के और उनके किरदार के बारे में अलग-अलग अंदाजा लगा रहे थे।

वह इंतजार अब ख़त्म हुआ। अक्षय कुमार की आने वाली फ़िल्म लक्ष्मी बॉम का आज ही ट्रेलर रिलीज हुआ है। यह ट्रेलर 3.40 मिनट का है। ट्रेलर को देखने के बाद अक्षय कुमार के किरदार का खुलासा तो हो गया। वह एक ऐसे किरदार में हैं जिनके अंदर एक महिला लक्ष्मी की आत्मा प्रवेश कर जाती है। वह उसके बाद घर में परिवार में आस पास तांडव मचा देते हैं।

अक्षय कुमार का किरदार से तो रहस्य उठ गया। ट्रेलर देखने के बाद लेकिन दर्शक अब एक और रहस्य में फँस गये हैं। फ़िल्म की कहानी आखिर क्या है? फ़िल्म कr भूतिया कहानी है या फिर कहानी का टविस्ट कुछ और है। यह तो फ़िल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

फ़िल्मी पर्दे पर महिलाओं का किरदार निभाने के लिए चाची 420 के लिए कमल हसन और आंटी नम्बर वन  के लिए गोविदां को जाना जाता था। इस फ़िल्म के बाद अक्षय कुमार भी उन पुरूष कलाकारो में शामिल हो जायेंगे। पर्दे पर जिन्होंने महिला का किरदार निभाया है।