मारी 2  28 जून को हिन्दी में रिलीज हो रही है। मारी जुलाई 2015 को रिलीज हुई थी। यह धुनष की गेंगस्टर भूमिका वाली एक्शन फ़िल्म थी। जिसमें धुनष को बहुत ही ज़्यादा पसंद किया गया था। इस फ़िल्म में उनके अतरंगी किरदार को लोगों ने बहुत ही ज़्यादा पसंद किया था।  मारी बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफल रही थी। मारी की सफलता देखने के बाद ही मारी 2 को बनाया गया है।

maari

मारी 2 में धनुष के अलावा  साई पल्लवी ने अदाकारा के रूप में तो तोविनो थोमस ख़लनायक, विलेन के रूप में अपना योगदान दिया है। फ़िल्म का संगीत भी लोगों की ज़बान पर चढ़ा हुआ था। मारी 2 का संगीत युवान शंकर राजा ने दिया है। फ़िल्म को प्रोडयूस खुद धनुष ने ही किया है। फ़िल्म का निर्देशन बाला जी मोहन ने संभाला है।

मारी 2 तमिल भाषा में 21 दिसम्बर 2018 में रिलीज हुई थी। उस वक़्त 2.0 सिनमें घरो में लगी हुई थी। यह फ़िल्म उसके बाद एक अच्छा कलेशन करने में कामयाब रही।

मारी 2 को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए हिन्दी में आर्टीकल 15हमे तुमसे प्यार कितना, की और बहुत सी फ़िल्में रिलीज हो रही है। हिन्दी के अलावा भी और कई भाषाओं में बड़ी फ़िल्में 28 जून को रिलीज रही है। कबीर सिंह जबकि ब़ॉक्स ऑफिस पर अभी भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।