हर साल फ़िल्म इंडस्ट्री में कोई ना कोई स्टार किड्स किस्मत आजमाने आता है। उन्हीं में से कोई सफल हो जाता है तो फ़िल्म इंडस्ट्री से लेकर मीडिया तक में उनका नाम हो जाता है। आने वाली 5 जुलाई को फ़िल्म मलाल से दो स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। यह दोनों कितने सफल होंगे ये तो बाद में पता चलेगा। इनके अलावा लेकिन और कौन-कौन से स्टार किडस ने किया है डेब्यू और कौन-कौन अभी करने वाले हैं। देखते हैं।

प्रनूतन बहल

प्ननूतन बहल बॉलीवुड की लीजेंड कही जाने वाली मशहूर अदाकारा नूतन की पोती और मोनिस बहल की बेटी हैं। इन्होंने इसी साल मार्च में रिलीज हुई फ़िल्म नॉटबुक से अपना डेब्यू किया था।

note book, Bollywood star kid's

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे अस्सी और नब्बे के दशक के एक्शन हीरो चंकी पांडे की बेटी हैं। इन्हें करण जोहर ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2 से लॉंच किया है।

student of the year 2, Bollywood star kid's

अभीमन्यू दसानी

अभीमन्यू दसानी मैने प्यार किया फ़िल्म की सुपर हिट अदाकारा भाग्यश्री के बेटे हैं। इन्हें वासन बाला ने अपनी मर्द को दर्द नहीं होता से लांच किया है।

mard ko dard nahi hota, Bollywood star kid's

करण कपाडिया

करण कपाडिया ट्विंकल खन्ना के कज़न ब्रदर हैं। करण की मां सिम्पल कपाडिया ने हिन्दी फ़िल्मों में हीरोईन के साथ-सात बतौर एडीटर भी काम किया है। इन्होंने सन्नी देओल के साथ ब्लेंक से डेब्यू किया है।

blank, Bollywood star kid's

मिज़ान जाफरी

मिज़ान जाफरी बॉलीवुड फ़िल्मों के मशहूर कॉमेडियन जगदीप के पोते और जावेद जाफरी के बेटे हैं। मिज़ान जाफरी को संजय लीला भंसाली 5 जुलाई को रिलीज होने वाली फ़िल्म मलाल से लांच कर रहे हैं।

malaal, Bollywood, star kid's

शर्मिन सहगल

शर्मिन सहगल फ़िल्म निर्देशक मोहन सहगल की पोती हैं। इनकी मां बेला सहगल हिन्दी फ़िल्मों में एडीटर और निर्देशक हैं। शर्मिन के मामा संजय लीला भंसाली उन्हें 5 जुलाई को रिलीज होने वाली अपनी फ़िल्म मलाल से लॉंच कर रहे हैं।

malaal, Bollywood star kid's

करण देओल

करण देओल धर्मेंद्र साहब के पोते और सन्नी देओल के बेटे हैं। सन्नी देओल अपने बेटे करण देओल के 19 जुलाई को रिलीज हो रही फ़िल्म पल पल दिल के पास से खुद ही लॉंच कर रहे हैं। खबरों की मानें तो करण देओल की पहली फ़िल्म रिलीज भी नहीं हुई है कि उन्होंने दूसरी फ़िल्म भी साईन कर ली है।

pal pal dil ke pas, Bollywood star kid's

अलीज़े अग्नीहोत्री

अलीज़े अग्नीहोत्री  एक्टर, निर्देशक, प्रोडयूसर अतुल अग्नीहोत्री की बेटी और सलमान खान की भांजी हैं। अलीज़े सलमान खान की बहन अलविरा अग्नीहोत्री की बेटी हैं। अलीज़े इस साल फ़िल्मों में डेब्यू कर सकती हैं।

Bollywood star kid's

अहान शेट्टी

अहान शेट्टी सुनील शेट्टी के बेटे हैं। अखबारों में खबर है कि साजिद नाडियाडवाला उन्हें इसी साल साऊथ की सुपर हिट फ़िल्म आर एक्स 100 के हिन्दी रीमेक से लॉंच करने वाले हैं। जिसकी इसी साल शर्दियों में रिलीज होने की उम्मीद है।

Bollywood star kid's

अनमोल ठकारिया

अनमोल ठकारिया बॉलीवुड की सुपर हिट हीरोइन पूनम ढ़िल्लन के बेटे हैं। अख़बारो में खबर है कि अनमोल ठकारिया को बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी फ़िल्म टयूज्डे वेडनेस्डे से लॉंच करने वाले हैं।

Bollywood star kid's

मलाल में दोनों ही स्टार किडस हैं। वहीं पल पल दिल के पास को अगर देखें तो सन्नी देओल ने अपने बेटे के साथ फ़िल्म में हीरोईन के रूप में नया चेहरा  लिया है। दोनों ही फ़िल्में जुलाई में रिलीज हो रहीं हैं।