one-day

‘वन डे’: शहर से गायब होते लोगों का आखिर रहस्य क्या है?

वन डे फ़िल्म 28 जून को रिलीज हो रही है। फ़िल्म का निर्देशन अशोक नंदा ने किया है। फ़िल्म की ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फ़िल्म के ट्रेलर के मुताबिक अनुपम खेर जज़ की भूमिका में हैं। ऐसा जज़ जो रिटार हो चुका है। वह फिर भी इंसाफ कर रहा है।  फ़िल्म में उनके अलावा जाकिर ख़ान और कुमुद मिश्रा भी हैं।

फ़िल्म का ट्रेलर देखने से लगता है, फ़िल्म में सस्पेंस है। क्राईम ब्रांच की एक स्पेशल ऑफिसर लॉकल पुलिस के साथ किसी कातिल को खोज़ रही है। यह क़ातिल कौन है, जो लोगों को गायब कर रहा है। इसका पता तो फ़िल्म देखने के बाद चलेगा।

वन डे फ़िल्म का ट्रेलर देखने पर इशा गुप्ता की भूमिका का अंदाजा होता है। वह फ़िल्म में एक क्राईम ब्रांच पुलिस ऑफिसर की भूमिका में होंगी। जिन पर ऐसे कातिल को पकड़ने की जिम्मेदारी होगी, जो कुछ खास लोगों को मार रहा है और कोई सुबूत नहीं छोड़ रहा है। इशा उस क़ातिल को कैसे पकडेंगी यह फ़िल्म में उनके लिए चुनोती होगी।

one day

वन डे ट्रेलर में अनुपम खेर की भूमिका का कुछ ख़ास अंदाजा नहीं होता है। शहर से जो लोग गायब हो रहे हैं। पुलिश जिनकी तलाश कर रही है। नेता जवाब नहीं दे पा रहे हैं। जिसके लिए एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर को बुलाया गया है। वह आदमी कहीं अनुपम खेर ही तो नहीं है। उनका किरदार सस्पेंस में है।