पी.एम नरेंद्र मोदी फ़िल्म 24 मई को सिनेमा घरो में रिलीज हो रही है। यह बताने की ज़रूरत शायद नहीं है कि फ़िल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निज़ी जिंदगी पर आधारित है।  फ़िल्म की स्टोरी क्रेडिट मे संदीप सिंह का नाम है। संदीप सिंह पैशे से प्रोडयूसर हैं। इस से पहले वह अलीगढ़, सरबजीत, मेरी कॉम, गोलियों की रासलीला राम लीला और राऊड़ी राठोर जैसी फ़िल्मों के प्रोडक्शन में जुडे रहे हैं।

फ़िल्म का स्क्रीनप्ले लिखने में विवेक ऑबरॉय ने भी अपना योगदान दिया है। राईटरों के साथ मिलकर उन्होंने फ़िल्म का स्क्रीनप्ले और डॉयलॉग दोनों लिखे हैं। फ़िल्म में नरेंद्र मोदी तो विवेक ऑबरॉय बने हैं, ये तो सबको पता है मगर बाकी के किरदार किसने किये हैं, नीचे देखिए।।

अमित शाह

पी एम नरेंद्र मोदी की बायोपिक बने या लिखी जाये। अमित शाह का उसमें जिक्र में ना हो यह नहीं हो सकता है। इस फ़िल्म में नरेंद्र मोदी के सहयोगी अमित शाह का किरदार मनोज जोशी ने निभाया है।

pm narendra modi

इंदिरा गांधी

पिछले कई सालों में जिन फ़िल्मों की स्टोरी साठ-सत्तर के दशक की रही है। उन फ़िल्मों में इंदिरा गांधी को ज़रूर दिखाया गया है।  इस फ़िल्म में इंदिरा गांधी का किरदार किशोरी शहाणे ने निभाया है।

pm-narendra-modi

रतन टाटा

इस फ़िल्म में देश के जाने माने बिजनेशमैन रतन टाटा को भी दिखाया गया है। फ़िल्म में रतन टाटा का किरदार बोमन इरानी ने निभाया है।

pm narendra modi

हीराबैन

पी एम नरेंद्र मोदी की मां हीराबैन को मीडिया ने कितनी बार दिखाया है। फ़िल्म में ज़रीना वहाब नरेंद्र मोदी की मां बनी हैं जो रियल में आदित्य पंचोली की पत्नी और सूरज पंचोली की मां हैं।

pm narendra modi

जशोदा बैन

नरेंद्र मोदी बहुत पहले अपना घरबार छोड चुके थे।  फ़िल्म में उनकी पत्नी यशोदा का किरदार बरखा सैन गुप्ता ने निभाया है।

Pm narendra modi

दामोदरदास

दामोदर दास मोदी नरेंद्र मोदी के पिता का नाम है। इस फ़िल्म में उनका किरदार राजेंद्र गुप्ता ने निभाया है।

pm narendra modi

पी एम नरेंद्र मोदी 24 मई को रिलीज हो रही है। यह फ़िल्म हालांकि पहले रिलीज होने वाले थी लेकिन चुनाव होने के कारण इस फ़िल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 24 मई कर दी गई।