saaho

‘साहो’ को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देंगी ‘मेड इन चाइना’ और ‘बटला हाऊस’

साहो फ़िल्म का टीजर शुक्रवार 14 जून को रिलीज हो चुका है। फ़िल्म 15 अगस्त को हिन्दी, तमिल, तेलगु, मलयालम में रिलीज होगी। साहो के साथ ही 15 अगस्त को मेड इन चाइना और बटला हाऊस दो और बड़ी फ़िल्में रिलीज होगीं। यह दोनों फ़िल्में भी बड़े बज़ट की फ़िल्में हैं। जिनको लेकर मीडिया मे पहले से ही सुगबुगाहट है। इन फ़िल्मों की रिलीज डेट में अगर कोई बदलाव नहींं हुआ तो यह फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर आपस में टकरायेंगी।

‘साहो’

बाहुबली के बाद प्रभास का कद फ़िल्म इंडस्ट्री में कॉफी बढ़ा है। यह एक्शन फ़िल्म है। इस फ़िल्म मे उनके साथ श्रद्दा कपूर नज़र आयेंगी। हालांकि इस फ़िल्म में हीरोईन के लिए पहले आलिया भट्ट से बात की गई थीं। किसी वज़ह से वह इस फ़िल्म को नहीं कर पायीं। फ़िल्म में इनके अलावा जैकी श्राफ, चंकी पांडे, नील नीतिन मुकेश भी नज़र आने वाले हैं।

साहो फ़िल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है। सुजीत की उम्र सिर्फ 28 साल है और यह उनकी दूसरी फ़िल्म है। उन्होंने 23 साल की उम्र में तमिल में रन राजा रन बनायी थी। सुजीत अपनी फ़िल्मों की स्क्रिप्ट भी खुद ही लिखते हैं।

saaho

‘बटला हाऊस’

जॉन अब्राहम की फ़िल्मबटला हाऊस दिल्ली की एक सत्य घटना पर आधारित है। यह फ़िल्म जामिया नगर के इलाके में हुए एनकाऊंटर पर आधारित है। इसी एनकाऊंटर में एक पुलिस अफसर मोहन शर्मा की भी मौत हो गई थी। जॉन अब्राहम फ़िल्म में एक पुलिस अफसर की भूमिका में नज़र आयेंगे। फ़िल्म को रितेश शाह ने लिखा है। फ़िल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है।

batla house

‘मेड इन चाईना’

राजकुमार राव इस फ़िल्म के हीरो हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ मॉनी रॉय होंगी। यह एक कॉमेडी फ़िल्म है। राजकुमार राव ने फ़िल्म में गुजराती कारोबारी का किरदार निभाया है। फ़िल्म की शूटिंग गुजरात में हुई है।

मेड इन चाइना का निर्देशन मिखिल मुसाले ने किया है। मिखिल मुसाले इस पहले गुजराती फ़िल्म रॉंग साईड राजु बना चुके हैं। मिखिल इस फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू  कर रहे हैं।

made in china