student of the year 2

‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2’ तोड़ पायेगी ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ का रिकार्ड

‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर2’  10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फ़िल्म के बारे में लोगों का कहना है”  फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2‘ पुरानी फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ से प्रभावित है। इस फ़िल्म की कहानी सुनने में पुरानी है, लेकिन देखने में नई लगती है। फ़िल्म में स्कूल की दुनिया के साथ-साथ एक्शन और कैमरे का बहुत ही अच्छा इस्तेमाल किया गया है। फ़िल्म देखने वाले कुछ दर्शकों ने फ़िल्म देखने के तुरंत बाद ही  ट्विटर पर अन्नया पांडे की जमकर तारीफ की है। फ़िल्म ‘स्टू़डेंट ऑफ दी ईयर 2’ के बारे में जानने के लिए तो आपको फ़िल्म देखनी होगी लेकिन हम बता सकते हैं ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ के कुछ रिकार्ड जिन्हें सुनकर आप फ़िल्म देखने का मन बना सकते हैं।

‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर2’ की स्टार कास्ट कर पायेगी कमाल?

‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ 2012 में रिलीज हुई थी। यह फ़िल्म हिन्दी सिनेमा में पहली फ़िल्म है, जिसमें तीन नये स्टार कास्ट को लिया गया था और तीनों ही आगे चलकर बॉलीवुड के बड़े स्टार बने।

student of the year 2

वरूण धवन: वरूण धवन ने जब अपनी पहली फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ की थी, उस वक़्त उनकी उम्र 25 साल थी। आज वरूण धवन बॉलीवुड के सुपरहिट स्टारों में से एक हैं। वह एक फ़िल्म को करने के जितने पैसे लेते हैं, उन से आगे बस इंडस्ट्री के 7 एक्टर हैं। वरूण धवन से पहले अपना डेब्यू कर चुके एक्टर भी फीस के मामले में उनसे पीछे हैं।

Student-of-the-Year-2

‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2’ फ़िल्म के हीरो टाईगर श्रॉफ अब जबकि इंडस्ट्री में स्टेबलिश हो चुके हैं। वह क्या इन नये स्टारों की तरह कमाल कर पायेगें। जानने के लिए तो फ़िल्म देखनी होगी।

आळिया भट्ट: आलिया भट्ट अपनी डेब्यू फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर‘ के वक़्त सिर्फ 19 साल की थीं। इस फ़िल्म के बाद आलिया ने लगातार बेहतरीन काम किया, उन्होंने हिट पर हिट फ़िल्में दीं। बहुत कम समय में उन्होंने भी बहुत ज़्यादा शोहरत हासिल की।

Student-of-the-Year-2

अब अन्नया पांडे के सामने यही सवाल है। फ़िल्म में हालांकि उनके लुक को, उनकी अदाकारी को पसंद तो किया जा रहा है। वह आलिया के बराबर शोहरत बना पायेंगी, या आलिया से भी आगे निकल जायेंगी। वक़्त ही तय करेगा।

सिधार्थ मल्होत्रा: सिधार्थ मल्होत्रा हालांकि उतने ज़्यादा सफल नहीं पाये जितनी सफलता आलिया और वरूण को मिली है। सिधार्थ लेकिन फिर भी बॉलीवुड में अच्छी तरह से पैर जमा चुके हैं। इस फ़िल्म के बाद उन्होंने कुछ बेहद अच्छी और चुनी हुई फ़िल्मों में काम किया।

student of the year 2

‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ पहली फ़िल्म है जिसकी स्टार कास्ट को इतने कम समय में इतनी ज़्यादा सफलता मिली है। इस से पहले और बहुत लोग अपनी पहली फ़िल्म से ही स्टार बन गये थे लेकिन उनके साथ वाली कास्ट को लोग भूल गये थे। यह पहली फ़िल्म है जिसके तीनों एक्टर बॉलीवुड़ के बड़े स्टार हैं।

‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2‘ फ़िल्म के स्टार भी नये हैं। फ़िल्म से डेब्यू कर रही अन्नया पांडे और तारा सुतारिया दोनों को इस फ़िल्म से काफी उम्मीदें होगीं। फ़िल्म रिलीज हो चुकी है, आगे क्या होगा वक़्त ही बतायेगा।

बज़ट

‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ 2012 में रिलीज हुई थी। इस फ़िल्म का कुल बज़ट 59 करोड़ रूपये था। फ़िल्म में सारी स्टार कास्ट नई थी। फ़िल्म ने इसके बावजूद 85 करोड़ रूपये की कमाई की थी।

student of the year 2

‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2’ स्कूल के स्टूडेंटों के बीच का ड्रामा है। जिसमें बहुत सारे उतार चढ़ाव हैं। यूथ पर आधारित फ़िल्म देखने वालों को और एक्शन फ़िल्में देखने वालों को यह फ़िल्म बहुत पसंद आने की उम्मीद है।