इस हफ्ते यानी 2 अगस्त हिन्दी सिनेमा देखने वालों के लिए खास है। हिन्दी में कई फ़िल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें दो हॉलीवुड की हिन्दी में डबिंग हैं। यह सभी फ़िल्में हिन्दी में रिलीज होने वाली हैं। इन फ़िल्मों के बारे में जानने के लिए आप नीचे देख सकते हैं।

‘ख़ानदानी शफ़ाखाना’

कहानी गुप्त रोग यानी सेक्स समस्यायों पर आधारित है। हम बड़े तो हो जाते हैं पर इतने बड़े कभी नहीं हो पाते हैं कि सेक्स के बारे में किसी से खुलकर बात कर सकें। यह गुप्त रोग धीरे-धीरे दिमागी रोग बन जाता है।

इस फ़िल्म में सोनाक्षी सिन्हा, वरूण शर्मा, अन्नु कपूर मिलकर हसते-हसाते लोगों को इस बिमारी का इलाज करायेंगे। इलाज कराने वाले मरीजों में मशहूर सिंगर बादशाह भी शामिल हैं।

khandaani-shafakhana

‘फास्ट एण्ड फ्यूरियस शो & होब्स’

कहानी सिर्फ और सिर्फ मनोरंजन के लिए है। जिसें इंग्लिश से हिन्दी में डब किया गया है। यह एक फैंटेसी है। जिसमें एक आदमी तकनीक के जरिये अपने आपकों अमर कर लेता है और दुनिया का सिस्टम बदलना चाहता है। इसी आदमी को रोकने के लिए दो खुंखार आदमियों की जरूरत पड़ती है।

इनमें एक शो है और दूसरा होब्स दोनों ही ख़तरों के खिलाड़ी हैं। यह दोनों इस से पहले भी इस तरह के कितने कामों को अंजाम दे चुके हैं। लेकिन परेशानी ये है कि यह दोनों एक दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। दुनिया को बचाने के लिए दोनों मजबूरी में साथ काम करेंगे। दोनों के बीच नोक-झोक होना आम बात है।

fast & furious hobbs-and-shaw

यह फ़िल्में 2 अगस्त को रिलीज हो रही हैं। इन पांच फ़िल्मों में मनोरंजन, एक्शन, सामाजिक, देशी-विदेशी हर मुद्दे की फ़िल्में हैं। इसलिए आने वाला हफ्ता सिनेमा के लिहाज से मजेदार होने वाला है।