यह सारी की सारी फ़िल्में इसी हफ्ते यानी 6 सितम्बर शुक्रवार को रिलीज हो रही हैं।  फ़िल्मों के बारे में थोड़ी- बहुत जानकारी इस तरह है।

‘इत्तिमानी'(मलयालम)

एक प्रमुख चीनी मार्शल आर्ट ट्रेनर के बेटे मणिकुनेल इट्टायमानी( मोहन लाल) एक लापरवाह व्यक्ति हैं जो मुसीबत का सामना करते रहते हैं।

‘जोम्बी'(तमिल)

यह एक तमिल भाषा की फैंटेसी है। फ़िल्म हॉरर कॉमेडी है जिसमें योगी बाबु और यशिका आनंनद मुख्य भूमिका में हैं।

‘2ऑवर्स लव'(तेलगु)

 कपल दिन में केवल 2 घंटे मिलते हैं। लड़की की शर्त है, वे केवल 4 से 6 बजे के बीच मिलेंगें,  4 से पहले और 6 के बाद वे अजनबियों की तरह व्यवहार करेंगे। इसके अलावा कुछ शर्ते और भी हैं। अगर लड़के से कोई भी नियम टूटा तो लड़की रिश्ता ख़त्म कर लेगी। ऐसा रिश्ता कब तक चल सकता है?

‘हागलू कान्सू'( कन्नड़ा)

निर्देशक दिनेश बाबु एक कॉमेडी के साथ बहुत दिनों बाद सिनेमा में वापसी कर रहे हैं। फ़िल्म में युवा विक्की जो बहुत सारी ख़्वाहिशें पाले बैठा है और उसकी सारी ख़्वाहिसें सच हो जाती हैं। फ़िल्म रोमांच रहस्य, सस्पेंस से भरी हुई है।

‘जद्दी सरदार'( पंजाब)

यह दो पंजाबी भाईयों की कहानी है। गांव के लोग जिनके प्यार की मिसाल देते हैं। लेकिन यही दोनों भाई जब आपस में एक दूसरे की जान के प्यासे हो जाते हैं, एक दूसरे को बरबाद करने पर उतारू हो जाते हैं, एक दूसरे की हर चीज छीन लेना चाहते हैं।

‘परीणिता'( बंगाली)

यह कहानी एक मेहुल और उसके पडोसी बाबई दा की है। बाबई दा मेहुल को टूयशन देते हैं। मेहुल को बाबई दा से प्यार हो जाता है लेकिन एक दिन अचानक से पता चलता है कि बाबई दा ने आत्म हत्या कर ली है। मेहुल की सारी ज़िंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है।

‘चील जादप'(गुजराती)

यह गुजराती भाषा की फ़िल्म है। यह फ़िल्म एक बैंक रॉबरी पर आधारित है। एक लड़की बैंक रोबरी करती है, उसके पीछे पुलिस और डॉन दोनों पड़े हैं। वह खुद को कैसे बचाती है।

‘कंचनजंघा'(असमी)

यह असमी भाषा की फ़िल्म है। इस फ़िल्म में असम की ज्योग्राफी वहां का कल्चर नज़र आयेगा।

‘नायक'(भोजपुरी)

सूरज को वर्षा से प्यार हो जाता है। इस कारण कलिराज महाराज वर्षा के पूरे परिवार को मार डालते हैं। सूरज लेकिन वर्षा को बचाने के लिए आगे आता है और वह उसे बचाने के लिए हर किसी से टकराता है।