सोनी पिक्चर्स फ़िल्म इंडिया ने अपनी आगामी फ़िल्म अनफेयर एंड लवली  बनाने की घोषणा की है। सोनी की कुछ ही दिन पहले सकुंतला देवी  डिजिटल पर रिलीज हुई थी। इस फ़िल्म की सफलता के बाद उन्होंने अनफेयर एंड लवली  के साथ जाने का फेंसला किया है। सोनी ने फ़िल्म का निर्देशन बलविंदर सिंह जुनेजा के हाथों में सोंपा है।

बलविंदर सिंह जुनेजा का बतोर ए फ़िल्म निर्देशक पहला तजुर्बा होगा। इस पहले वो सेकेंड युनिट निर्देशक और सह निर्देशक के तोर पर अपने,  o कंट्रीमैन, वी ट्रस्ट दिस नेशन इन यू,   23 मार्च 1931: शहीद  जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने कुल छोटी बड़ी पांच फिल्में लिखी हैं। जिनमें से एक सांड की आंख और मुबारकां  भी हैं।

फ़िल्म में एक्टिंग का दारोमदार रणदीप हुड्डा और इलियाना डी’क्रूज के कांधो पर होगा। रणदीप हुड्डा इसके अलावा आने वाली फ़िल्में राधे, मर्द, रात ऑन हाइवे, शूटर और सुटेबल ब्वाय  सीरीज में भी नज़र आने वाले हैं। इलियाना इस  पहले 2019 में पागलपंती  फ़िल्म में नज़र आयी थीं। इसके अलावा अभिषेक बच्चन की आने वाली फ़िल्म दा बिग बुल  में भी नज़र आयेंगी।

अनफेयर एंड लवली  की शूटिंग सोनी पिक्चर्स फ़िल्म इंडिया के कहे अनुसार इसी साल नवंबर में स्टार्ट होगी। सब कुछ सही रहा तो फ़िल्म 2021 में दर्शकों को देखने के लिए मिलेगी।