इस समय जब सारा देश एक महामारी से लड़ रहा है। ऐसे समय में घर पर रहकर ही बहुत कुछ किया जा सकता है। पिछले दो साल में कुछ अच्छी सीरीज आयी हैं। वक़्त की कमी के कारण जो लोग नहीं देख पाये हैं। वह इस समय इन भूतिया सीरीज को देख सकते हैं।

‘घोस्ट स्टोरीज’

यह चार एपीसोड की सीरीज है जिसे, जोया अख़्तर, अनुराग कश्यप, दिबाकर बनर्जी और करन जोहर जैसे बडे निर्देशकों ने मिलकर निर्देशित किया है। इसमें चार कहानियां हैं और चारों कहानियां अलग-अलग हैं जिन्हें देखकर थोड़ा ही सही पर ड़र तो लगता है।

प्लेटफार्म: Netflix

कलाकार: जानवी कपूर, सुरेखा सीखरी, विजय वर्मा, सोभिता धूलीपालिया, गुलशन देवेय्या, हीबा शाह

‘बू सबकी फटेगी’

एक पुराने बंगले के भूत की कहानी है। उस बंगले का मालिक अंधा था जिसे उसकी पत्नी ने धोखा देकर सुहाग रात वाले दिन मार दिया था। वह भूत तब से भटक रहा है। वह वहां आने वाले लोगों को सेक्स करने पर बुरी तरह मार देता है। उस बंगले में गलती से चार कपल रहने के लिए पहुंच जाते हैं।

प्लेटफार्म: Alt Balaji

कलाकार: तुषार कपूर, संजय मिश्रा, कृष्णा अभीषेक, कीकू शारदा, शैफाली जरीवाला

‘टाईप राईटर’

यह एक ऐसे भूत की कहानी है जो सामने आते ही आदमी के शरीर से जान खींच लेता है। उस भूत की जान एक टाईप राईटर में अटकी है जो खुद ही चलता रहता है और लोगों की मौत लिखता है।

प्लेटफार्म: Netflix

कलाकार: पालोमी घोष, जीशू सेनगुप्ता पूरब कोहली

‘भ्रम’

यह आदीवासियों के एक मिथक पर आधारित हैं। उनका मानना है कि जंगल का देवता जंगल की रक्षा करने आता है वह जंगल को नुकसान पहुंचाने वालों को मार देता है।

प्लेटफार्म: Zee5

कलाकार: काल्कि कोचलिन, एजाज ख़ान, भूमिका चावला, संजय सूरी

‘रागिनी एम.एम.एस 2’

इस सीरीज में भी एक भूत बंगला है जिसमें कुछ कपल रहने के लिए आते हैं। उन लोगों के साथ फिर बंगले का भूत क्या-क्या करता है। देखो।

प्लेटफार्म: zee5

कलाकार: सनी लियोनी

‘परछाईं’

यह एक अंग्रेज भूत और देशी भूतनी की प्रेम कहानी है। जो नसीब वालों को दिखते हैं पर जिन्हें दिखते हैं उनकी जान पर बन आती है।

प्लेटफार्म: Zee5

कलाकार: सुमित व्यास, पुनीत इस्सर, इशा तलवार