आप एम एक्स प्लेयर पर  देख सकते हो ऐसी मजेदार सीरीज जिसमें क्राइम है, सस्पेंस है, थ्रिलर है और राजनीति भी। यह सीरीज जो देश के अलग-अलग जगहाओं पर आधारित हैं। इस समय घर पर रहकर अगर कुछ ऐसा ही देखने का प्लान कर रहे हैं तो यह लिस्ट देख सकते हैं।

‘एक थी बैगम’

प्लाट: यह मुम्बई क्राइम पर आधारित है। एक औरत अपने गैंगस्टर पति की मौत का बदला लेने के लिए कई बड़े गैंगो का स्वाहा कर देती है।
कलाकार: अनुजा साठे,अंकित मोहन,अभीजीत च्वहाण,संतोष जुवेकर।
एपीसोड: 13

‘भौकाल’

प्लाट: यह मुज्ज़फरनगर के दबंगो और पुलिस के बीच की कहानी है। एक जिद्दी पुलिस ऑफिसर किस तरह से मुज्जफरनगर के जुर्म के बादशाहों को मिट्टी में मिला देता है।
कलाकार: मोहित रैना, अभिमन्यु सिंह, बिदिता बैग, सन्नी हिन्दुजा
एपीसोड: 10

‘वन्स अपोन ए क्राइम’

प्लाट: यह इंडिया मूल के एक अमेरिकी क्राइम थ्रिलर लेखक की कहानी है। जो कलकत्ता अपने दोस्त से एक बिमारी का इलाज कराने के लिए आता है। यहां उसे एक परेशानी हो जाती है। उस से एक लड़की का मर्डर हो जाता है। यह परेशानी लेकिन तब और बढ़ती है जब वह लड़की अगले दिन उसे फिर मिलती है। वह हर एपीसोड में उसे मारता अगले हर एपीसोड में वो उसे मिलती है।
कलाकार: रजत कपूर,
एपीसोड: 7

‘धनबाद ब्लूज’

प्लाट: यह एक ऐसे गैंग की स्टोरी है जो ब्लू फ़िल्म बनाकर मार्कीट में बेचता हैं। उस काम को करने के लिए वो कैसे-कैसे क्राइम करते हैं। यह देखकर दिल दहल जाता है।
कलाकार: रजाताभा,सौलंकी रॉय,देबेन्दू भट्टाचार्य।
एपीसोड: 9

‘नेक्ड’ 

प्लाट: यह विक्रम भट्ट द्ववारा निर्देशित सस्पेंस ऐसी सीरीज है जिसमें एक मर्डर हो जाता है और शक ना जाने किस-किस पर जाता है और अंत में क़ातिल कौन निकलता है। अंदाजा लगाना मुश्किल है।
कलाकार: सुपर्णा मोइत्रा, आर्यामन सेठ
एपीसोड: 10

‘माधुरी टाकीज’

प्लाट: यह बनारस की धरती पर आधारित एक ऐसी क्राइम सीरीज है जिसमें प्यार और दरिंदगी है और मौत का तांडव है। एक प्रेमी अपनी प्रेमिका का बदला लेने के लिए मौत का तांडव मचा देता है।
कलाकार: रवि जंघु, रजीव पांडे, एश्वर्या शर्मा।
एपीसोड: 10

‘डेमेज्ड’

प्लाट: यह एक दिल दहला देने वाली मर्डर मिस्ट्री है। शहर से जवान लड़के गायब हो रहे हैं। पुलिस को पता चलता है कि मरने वाले सारे लड़के एक लड़की की रेस्टोरेंट में केक खाने जाते हैं। उसके बाद कहां जाते हैं?
कलाकार: अमित सियाल, अमरूरता कानविलकर
एपीसोड: 15